Sunday 22 July 2012

हिन्दू महासभा की जन्मपत्री

      हिन्दू सभा की स्थापना लाहोर में पंजाब महाविद्यालय के संस्थापक बाबु नवीनचंद्र राय और राय बहादुर चन्द्रनाथ मित्र ने सन 1882 बैसाखी को की।
       अखिल भारत हिन्दू महासभा की स्थापना हरिद्वार में पंडित मदन मोहन मालवीय तथा लाला लाजपत राय जी ने कुम्भ पर्व पर मंगलवार 13 अप्रेल 1915 को प्रातः 8:59:39 पर वृष लग्न पर हुई। 22 अंश 7कला थी।
        5 जून 2003 से 5 जून 2019 गुरु की महादशा 
वरिष्ठ ग्रहोंका संचार
प्लूटो :- राजनितिक ग्रह प्लूटो का संचार 1953 तक ठीक था। 6 दिसंबर 1992 से प्लूटो हिन्दू महासभा के पक्ष में चल रहा है।सन 2019 तक प्रबल रहेगा,2050 बाद भी दीर्घ काल तक पक्ष में रहेगा।
नेपच्यून:-2036 तक पक्ष में
हर्शल:-1980 से अप्रेल 2017 तक पक्ष में यही समय है सत्ता प्राप्ती का
               6 दिसंबर 1992 को श्रीराम जन्मस्थान मंदिर गिराए जाने से लेकर 2017 तक तीनो ग्रह हिन्दू महासभा के पक्ष में है। मंदिर पुनर्निर्माण के लिए, मीर बांकी द्वारा 23 मार्च 1528 को मंदिर गिराए जाने से पूर्व से अधिपत्यधारी श्री पंच रामानंदीय निर्मोही अखाडा-रामघाट अयोध्या का निःस्वार्थ साथ देकर मंदिर ध्वंसियो को गिरफ्तार करना चाहिए।
              रुढ़िवादी परंपरागत हिंदुत्व को सुधारवादी-क्रांतिकारी विचारों का स्वीकार से लाभ।
             प्रबल राज्यशक्ति हिन्दू महासभा को उभरने से रोक रही है।
*राज्यकारक सूर्य की चन्द्र,बुध और मंगल से युति है।
*मंगल न केवल राज्यस्थानेश शनि से पूर्ण संबंध रखता है अपितु,राजयोग के कारक सूर्य से तथा गुरु से संबंध रखता है।इसका संबंध बुध से भी है। अर्थ स्पष्ट है,हिन्दू महासभा को बलपूर्वक रोका  गया है। हिन्दू महासभा निष्ठों को अंतर्गत विवाद में उलझाकर असंगठित करने का षड्यंत्रकारी प्रयास जारी है।उससे उभरकर संगठित बल से हिन्दू महासभा आगे बढ़ेगी-पं.श्री.विश्वनाथ जी-फरीदाबाद
*भृगु संहिता के अनुसार-दीर्घ काल में भाग्य का लाभ,प्रत्येक कार्य में व्यवधान,गुप्त शत्रु के कारण अपयश के पश्चात् लाभ
*कालसर्प शांति ,अनुष्ठान पूर्वक महामृत्युंजय जाप,
*ताम्बे के कलश में स्वर्णमृग रखकर गोघृत भर कर ब्राह्मण को दान,शिव जी के आपदुध्दारण मन्त्र का जाप महाविष्णु का स्मरण कर क्षमा और दान,पंचमेश-लाभेश की पूजा।
         हिन्दू संसद के लिए यह आवश्यक 

No comments:

Post a Comment